मैक दुग्गल कहते हैं, सोशल मीडिया ने फैशन में क्रांति ला दी है, इसे और अधिक समावेशी बना दिया

नई दिल्ली: प्रशंसित भारतीय-अमेरिकी फैशन डिजाइनर मैक दुग्गल, जो अपनी शानदार हाथ से बनाई गई कलाकृतियों के लिए प्रसिद्ध हैं, ने आधिकारिक तौर पर भारतीय बाजार में अपनी शुरुआत की है। पिछले चार दशकों में अपने इसी नाम के ब्रांड को सफलतापूर्वक बनाने के बाद, दुग्गल का भारत में प्रवेश डिजाइनर के लिए एक महत्वपूर्ण विस्तार का प्रतीक है, जिनके काम को लंबे समय से अंतरराष्ट्रीय रनवे और ए-सूची की मशहूर हस्तियों द्वारा मनाया जाता रहा है।

दुग्गल का ब्रांड, जो अपने शानदार शाम के पहनावे के लिए जाना जाता है, ग्वेनेथ पाल्ट्रो, वैनेसा हजेंस, काइली जेनर, ईवा लोंगोरिया, शकीरा, टीना टर्नर और एरीथा फ्रैंकलिन जैसे सितारों के बीच पसंदीदा रहा है। ब्रांड पहले न्यूयॉर्क फैशन वीक में प्रदर्शित हो चुका है और अब प्रमुख खुदरा दुकानों के साथ रणनीतिक साझेदारी के माध्यम से भारतीय बाजार पर अपनी नजरें जमा रहा है। इनमें चंडीगढ़, मुंबई और अहमदाबाद में स्थित द व्हाइट क्रो शामिल हैं; दिल्ली और हैदराबाद में ओगान; और मुंबई, कोलकाता और हैदराबाद में एज़ा।

मैक दुग्गल ने विशिष्टता और परिष्कार को महत्व देने वाले भारतीय उपभोक्ताओं के बीच उच्च गुणवत्ता वाले डिजाइनर परिधानों की बढ़ती मांग को ध्यान में रखते हुए इस विस्तार के पीछे के समय और रणनीति को समझाया। दुग्गल ने टिप्पणी की, “हमने भारतीय उपभोक्ताओं के बीच उच्च गुणवत्ता वाले डिजाइनर परिधानों के लिए बढ़ती भूख देखी है जो अपनी पोशाक में विशिष्टता और परिष्कार चाहते हैं।” “समझदार फैशन उत्साही लोगों की इस बढ़ती जनसांख्यिकी ने मैक दुग्गल में हमारे लिए त्रुटिहीन शाम के परिधान तैयार करने में अपनी विशेषज्ञता प्रदर्शित करने का एक आकर्षक अवसर प्रदान किया है।”

वर्तमान में, मैक डग्गल ब्रांड 52 देशों में उपलब्ध है और ब्लूमिंगडेल, नॉर्डस्ट्रॉम, सैक्स फिफ्थ एवेन्यू और गैलरीज लाफायेट सहित दुनिया भर के प्रतिष्ठित स्टोरों में प्रदर्शित है। भारत में इस नवीनतम विस्तार के साथ, ब्रांड देश के लक्जरी फैशन बाजार पर एक महत्वपूर्ण प्रभाव डालने के लिए तैयार है, जो ऐसे ग्राहकों को सेवा प्रदान करेगा जो मैक दुग्गल के डिजाइनों को परिभाषित करने वाली जटिल शिल्प कौशल और सुंदरता की सराहना करते हैं।

FOLLOW FOR MORE.

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *